LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार वासियों से तेजस्वी यादव 9 बजे रात 9 मिनट घर की लाइट ऑफ कर लालटेन या मोमबत्ती जलने की अपील की

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर एक बार फिर से सरकार को घेरा है. चुनावी मौसम में तेजस्वी ने इसको मुद्दा बनाते हुए लोगों से अपील की है

कि बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ राज्यवासी बुधवार यानी 9 सितम्बर को 9 बजे रात में 9 मिनट तक के लिए घर का लाइट ऑफ कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाएं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष ने मंगलवार की रात 9 बजे फेसबुक लाइव में यह संदेश दिया.

तेजस्वी यादव की अपील, रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट बंद कर जलाएं लालटेन.

तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारी के खिलाफ यह राजद का आंदोलन नहीं है. यह आंदोलन बेरोजगार युवक और कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं ने शुरू किया है, जिसका मेरी पार्टी यानी राजद भरपूर समर्थन करता है. तेजस्वी ने कहा कि राजद आपसे बेराजगारों के हाथ में हाथ मिलाकर 9 मिनट के लिए तय समय पर मोमबत्ती या लालटेन जलाने की अपील करता है. मैं भी खुद इस मुद्दे पर अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तय समय पर अपनी छत पर लालटेन लेकर खड़ा रहूंगा.

तेजस्वी यादव की बिहार के लोगों से अपील- आज रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट बंद कर  लालटेन जलाएं | patna - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग ...

तेजस्वी ने फेसबुक लाइव के माध्यम से कहा कि अगर राजद को इस बार बिहार में सरकार बनाने का मौका मिलता है तो किसी भी जाति-धर्म का कोई भी काबिल युवक बेरोजगार नहीं रहेगा. इसके लिए मेरी पार्टी विशेषज्ञों की मदद से रोडमैप बना रही है. तेजस्वी ने दावा किया है कि जल्द ही हम बेरोजगारी के मुद्दे पर रोडमैप के साथ युवकों के सामने आयेंगे. पार्टी ने इसके लिए पहले से ही बेराजगार युवकों के निबंधन के लिए वेबसाइट और टोलफ्री नम्बर जारी कर दिया है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार युवा प्रदेश है. हम युवाओं के साथ खड़े हैं, लेकिन बिहार का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है.

Related Articles

Back to top button