Main Slideखबर 50देश

कुलसमुंपुरा स्थित प्लास्टिक स्क्रैप सेपरेशन यूनिट में लगी आग

आज के समय में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां कोई दुर्घटना न हुआ हो. यह एक मानव की जिम्मेदारी है कि यदि वह दुर्घटना के किसी भी निकट-चूक कार्य को देखता है तो उसे संबंधित प्राधिकारी को सूचित करना चाहिए जो भविष्य में होने वाले किसी भी हताहत से बचने के लिए आरंभिक कार्रवाई कर सके. हाल ही में तेलंगाना के हैदराबाद के कुलसुमपुरा रोड पर एक बड़ा हादसा हुआ.

कुलसमुंपुरा स्थित प्लास्टिक स्क्रैप सेपरेशन यूनिट में बुधवार को तड़के आग लग गई. इस घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है . पुलिस के अनुसार आग कुलसुमपुरा रोड के पास स्थित प्लास्टिक पृथक्करण इकाई में सुबह करीब चार बजे लगी. घटना के बारे में जानने के बाद स्थानीय लोगों ने कोई समय बर्बाद नहीं किया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलने पर कुलसुमपुरा पुलिस इलाके में पहुंची और फायर कंट्रोल रूम को सूचना दी. लैंगर हौज फायर स्टेशन से फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाई . आग को बाहर निकालने में अधिकारियों को करीब आधे घंटे का समय लग गया. लैंगर हौज फायर स्टेशन के अग्निशमन अधिकारी अभी भी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं . वे अटकलें लगाते हैं कि यह शॉर्ट सर्किट के कारण या लापरवाही से फेंके गए सिगरेट के बट के कारण शुरू हो सकता था .

Related Articles

Back to top button