LIVE TVMain Slideखबर 50देशबिहार

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर तंज

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले नेता आरजेडी बेरोजगारी को मुद्दा बनाने में जुटी है. इसी के तहत बुधवार की रात नौ बजे पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने घर में अपने दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के साथ लाइट बंद कर लालटेन जलाई.

आरजेडी कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं ने नौ बजे नौ मिनट तक लाइट बंद कर ‘लालटेन’ और मोमबत्ती जलाई. इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारी देश की सबसे बड़ी समस्या है. बिहार में कोरोना संक्रमण के काल में घर लौटे लोगों को नीतीश सरकार रोजगार उपलब्ध कराने में विफल रही है.

Tejashwi Yadav asks 10 questions to Bihar Chief Minister Nitish Kumar -  बिहार में बेरोज़गारी दर 46.6% सबसे अधिक क्यों है... तेजस्वी के CM नीतीश से  10 तीखे सवाल | India News in Hindi

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा वे कहते हैं कि अब बिजली और एलईडी आ गई तो लालटेन का क्या काम है. लेकिन, उन्हें यह भी जानना चाहिए अब तो मिसाइल आ गई है, अब ‘तीर’ का क्या काम है आपको बता दें कि ‘तीर’ जेडीयू का जबकि ‘लालटेन’ आरजेडी का चुनाव चिह्न् है.

Bihar Leader of Opposition Tejashwi Yadav attacks on CM Nitish Kumar, JDU  MLA Resigned, Sarfaraz Alam, Jokihaat, - उप चुनाव से पहले नीतीश के विधायक  का इस्तीफा, तेजस्वी का तंज- हम तो

तेजस्वी ने कहा कि आज बेरोजगार युवकों के जीवन में अंधेरा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब युवकों के पास रोजगार ही नहीं होगा, तो वे आत्मनिर्भर कहां से बनेंगे? इधर, आरजेडी कार्यालय में भी कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और मोमबत्ती, लालटेन और दीए जलाए गए. आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता अपने घरों की लाइट बंद कर मोमबत्ती जलाई.

Related Articles

Back to top button