LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

कासगंज में हुआ एक सड़क हादसा तीन लोगों की मौत पांच लोग गंभीर रूप से घायल

कासगंज जनपद में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए. फिलहाल, घायलों को कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामला सोरों थाना क्षेत्र में आगरा-बरेली हाइवे का है.

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में नगरिया के पास दो कारों, बीएमडब्लू और स्विफ्ट डिजायर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 घायल घायल हो गए हैं. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए. आस-पास के लोगों ने आवाज सुनी तो उन्होंने घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. घटना स्थल पर क्रेन से कारों को हटाने का काम जारी है.

स्विफ्ट डिजायर कार में सवार तीन लोगों की मौत हुई है जबकि 2 घायल हैं. वहीं, बीएमडब्लू कार में सवार 3 लोग घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो की हालत गंभीर है जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट कार में सवार लोग फोरोजबाद जिले के शिकोहाबाद के आदर्श नगर के रहने वाले हैं और ये रामपुर जा रहे थे. सामने से बरेली की तरफ़ से बीएमडब्लू सवार लोग बदायूं के रहने वाले हैं और उझानी से गुजरात जा रहे थे.

Car accident in kasganj left 3 dead and 5 injured ANN

स्विफ्ट कार में सवार दिनेश, उनकी पत्नी निशा और बेटे बाबू की मौत हो गई जबकि जग्गू और शिवी घायल हैं. जबकि बीएमडब्लू कार में सवार जुबैर, शोहिल और बाबू घायल हुए हैं. बताया जाता है कि इस एक्सीडेंट का कारण दोनो कारों की तेज स्पीड रही. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Related Articles

Back to top button