प्रदेश

बंगाल में कोरोना मरीजो की संख्या 1.9 लाख के पार पहुची अब तक 3,730 लोगो की हो चुकी मौत

बंगाल की बात करें तो बुधवार को यहां कोविड-19 के 3107 नए मामले सामने आए और 53 मरीजों की मौत हुई। पिछले कई हफ्तों से राज्य में रोजाना कोरोना के करीब तीन हजार मामले दर्ज किए जा रहे हैं। महामारी के कारण राज्य में अब तक 3,730 लोगों की जान जा चुकी है जबकि कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1.9 लाख के पार पहुंच गई है।

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब उन्होंने घोषणा की है कि राज्य में कोरोना वायरस खत्म हो गया है। बंगाल अध्यक्ष ने यह सनसनीखेज दावा बुधवार को हुगली जिले के धन्यखली में एक रैली में समर्थकों को संबोधित करते हुए किया।

दिलीप घोष ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘कोरोना खत्म हो गया है। दीदीमोनी (ममता बनर्जी) इसलिए लॉकडाउन को लागू कर रही हैं ताकि भाजपा राज्य में सभाएं और रैलियां आयोजित न कर सके। दीदी के भाई यहां भीड़ देखकर बीमार महसूस कर रहे हैं। कोरोना के डर से नहीं बल्कि भाजपा के डर से। हमें कोई नहीं रोक सकता।’

भाजपा सासंद ने अपने संबोधन में कहा, ‘दोस्तों, हम जहां कहीं भी जाते हैं, वह अपने आप ही एक रैली में बदल जाता है।’ कोरोना को लेकर भाजपा नेता का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब भारत में 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस के 95,735 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button