देश

‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्व ठाकरे एक डमी मुख्यमंत्री के तौर पर कार्य कर रहे हैं: बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मसले पर सियासय शुरू हो गई है. उत्तर प्रदेश के लोनी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर कंगना को जेड प्लस की सुरक्षा देने की मांग की है. इसके साथ ही विधायक ने महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने और सीएम उद्धव ठाकरे को गिरफ्तार करने की मांग की है.

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार राष्ट्रविरोधी ताकतों और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के प्रभाव में काम कर रही है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और अंडरवर्ल्ड का गठजोड़ राष्ट्रविरोधी विरोधी कार्य और सुशांत राजपूत जैसे युवाओं की हत्या कर देश को खोखला करने का कार्य कर रहे हैं.

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आगे कहा, ‘अब ये गठजोड़ राष्ट्रवादी विचारधारा और सनातन धर्म के मूल्यों को अक्षुण्ण रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की हत्या करना चाहता है क्योंकि रनौत ने इस गठजोड़ का असली चेहरा आमजनमानस में उजागर कर दिया है. इससे महाराष्ट्र की जनता का उद्वव ठाकरे सरकार से विश्वास उठता जा रहा है.’

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा, ‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे एक डमी मुख्यमंत्री के तौर पर कार्य कर हैं, जबकि असली मुख्यमंत्री दाउद इब्राहिम है. आज भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उनकी पूरी कैबिनेट दाउद के संपंर्क में है. इसकी पुष्टि के लिए आप इन सभी की सीडीआर निकाल सकते हैं.’

नंद किशोर गुर्जर ने मांग की कि डी कंपनी के इशारे पर चल रही उद्धव सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को गिरफ्तार कर सख्ती के साथ पूछताछ की जाए. साथ ही पूरे मामले की जांच एनआईए से कराई जाए. साथ ही कंगना को जेड प्लस की सुरक्षा दी जाए.

Related Articles

Back to top button