LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर देवेंद्र फडणवीस ने साधा निशाना

शिवसेना पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि राज्य सरकार को लगता है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई खत्म हो चुकी है और अब एकमात्र लड़ाई अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ रह गई है. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने उच्चतम न्यायालय के समक्ष मराठा आरक्षण मामले को पेश करते समय रणनीतिक गलती की हो सकती है.

इस हफ्ते की शुरुआत में शीर्ष अदालत ने 2018 के राज्य के कानून के कार्यान्वयन पर रोक लगा दी, जिसमें शिक्षा और नौकरियों में मराठा समुदाय को आरक्षण दिया गया था. उन्होंने कहा महाराष्ट्र सरकार को लगता है कि कोरोना के खिलाफ युद्ध खत्म हो गया है और एकमात्र लड़ाई कंगना के खिलाफ बची है. पूरी सरकारी मशीनरी कंगना के खिलाफ लड़ाई में शामिल है. वे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन उन्हें राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति से निपटने पर ध्यान देना चाहिए.

Devendra Fadnavis का उद्धव सरकार पर निशाना, बोले- दाऊद का घर छोड़ दिया और  कंगना का तोड़ दिया - News Nation

फडणवीस ने मीडिया से कहा आप कंगना के खिलाफ लड़ाई में जो समय खर्च कर रहे हैं, उसका कम से कम 50 फीसदी कोरोना वायरस से निपटने में लगाएं उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना के कई नेताओं के घरों और दफ्तरों में गैरकानूनी बदलाव किए गए हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होंने सवाल खड़ा किया क्या आपने दाऊद के घर को ध्वस्त करने का प्रबंधन किया था?

Devendra fadnavis slam on uddhav govt over coronavirus and kangana Ranaut issue

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री बिहार के लिए रवाना होने से पहले राष्ट्रीय राजधानी में थे. भाजपा ने उन्हें बिहार में चुनाव संबंधी जिम्मेदारियाँ दी हैं. बता दें कि अगले महीने बिहार में चुनाव हैं. बिहार चुनाव में इस बार सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक अहम मुद्दा बन गया है.

Related Articles

Back to top button