LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

गायत्री प्रजापति एक बार फिर हुए गिरफ्तार भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. धोखाधड़ी और धमकी देने के मामले में उन्हें स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गुरुवार को ही उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया गुरुवार को प्रजापति के खिलाफ गाजीपुर थाने में एक नया मामला दर्ज होने के बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उच्च न्यायालय ने प्रजापति को चार सितंबर को दो महीने की अंतरिम जमानत दी थी

गायत्री प्रजापति ने रेप के आरोप पर तोड़ी चुप्पी कहा, पीडिता ने जानबूझकर  झूठे आरोप में फंसाया - Kohram Hindi News

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ में वकालत करने वाले वकील दिनेश चंद्र त्रिपाठी की शिकायत पर लखनऊ के गाजीपुर थाने में प्रजापति, सविता पाठक, उसकी बेटी अनन्या तथा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. त्रिपाठी ने आरोप लगाया है कि प्रजापति के खिलाफ 2017 में बलात्कार का मुकदमा दायर करने वाली सविता पाठक नामक महिला के वह वकील थे.

14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजे गए गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति |  Rape Accused Gayatri Prajapati Arrested From Lucknow - Hindi Oneindia

बाद में सविता ने उनसे मुकदमे को कमजोर कर प्रजापति को छुड़ाने के लिए अभियुक्तों के पक्ष में अदालत में शपथ पत्र देने को कहा था. त्रिपाठी ने जब इसका विरोध किया तो सविता नाराज हो गई और उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी.गौरतलब है कि रेप के मामले में गायत्री को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने राहत देते हुए उन्हें जमानत दे दी थी. गायत्री को अदालत से दो महीने की जमानत मिली थी.

Related Articles

Back to top button