LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेश

साहिबाबाद के मोहन नगर चौराहे पर एक टैक्सी में शव मिलने से मचा हड़कंप : गाजियाबाद

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके के मोहन नगर चौराहे पर एक टैक्सी में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. शव आज सुबह तकरीबन 9:00 बजे मिला है. पुलिस जब सूचना पर पहुंची तो टैक्सी में एक युवक था. जिसकी नाक और मुंह से खून बह रहा था. अब यह हादसा है या हत्या इसकी जांच पुलिस कर रही है. ऐसा लगने लगा है कि यह इलाका शवों का डंपिंग ग्राउंड बन गया है क्योंकि कुछ दिन पहले यहीं पर एक महिला का शव सूटकेस में मिला था.

दरअसल, गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में मोहननगर चौराहा पर आज फिर एक शव बरामद हुआ. टैक्सी स्विफ्ट डिजायर में एक अधेड़ उम्र के शख्स का शव मिला है. लोगों ने जब कार में एक आदमी को देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची और कार को खोला गया तो उसमें एक शख्स पड़ा था. जिसके नाक और मुंह से खून निकला था. जब उस शख्स को निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Man Found Dead in Cab near Mohan Nagar Chowk in Ghaziabad ANN

पुलिस अभी तक मरने वाले की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस गाड़ी के नंबर से और मृतक के पास मिले कागजों से उसके पहचान की कोशिश करने में जुटी है. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जिससे इसकी मौत का कारण पता चल सकता है.बता दें कि जहां यह शव मिला है, वह मोहन नगर चौराहा कहलाता है और यह गाजियाबाद के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक है. पुलिस को भी कई सवाल के जवाब तलाशने हैं जैसे कि क्या इस युवक की हत्या की गई है या फिर यह किसी हादसे का शिकार हुआ है. इसके अलावा यहीं से कुछ दूर कुछ दिनों पहले एक महिला का शव सूटकेस में मिला था, जिसका खुलासा पुलिस आज तक नहीं कर पाई है.

Related Articles

Back to top button