LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

मेरठ पुलिस को मिली बड़ी सफलता ज्वैलर्स की हत्या आरोपी दो बदमाश को किया गिरफ्तार

श्चिमी यूपी के मेरठ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 8 सितंबर को जागृति विहार में भागमल ज्वैलर्स में व्यापारी की हत्या और लूट के आरोपी दो बदमाशों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

जागृति विहार के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल भी हुआ है. हालांकि, इस दौरान बदमाशों के तीन साथी फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार, लूटा गया कैश बरामद कर लिया है. गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम तरुण ठाकुर और अनुज है.

बतादें कि 8 सितंबर को मेरठ मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित भागमल ज्वैलर्स में बदमाशों ने लूटपाट की थी. लूटपाट का विरोध कर रहे अमन जैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बदमाश अनुज से साढ़े तीन लाख रुपये, 32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

Police arrested two criminal in jeweler Aman Jain murder and loot case in Meerut ANN

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में तरुण ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. तरुण ने बताया कि इस घटना में उसके साथी अनुज और तीन अन्य शामिल थे. अनुज और उसके साथी घटना के पहले उससे मिले थे और रेकी के लिए कहा था. फिर घटना के दिन जब दुकान पर सतीश जैन अकेले हो उसके लिए इशारा करने के लिए कहा था. इसके बाद अनुज और उसके तीन साथियों ने वारदात को अंजाम दिया.

तरुण ठाकुर ने पूछताछ में यह भी बताया कि उसको 25 हजार रुपए मिले थे. वहीं, अनुज ने उसे बताया था कि उन्हें लूट में 5 लाख रुपये मिले पुलिस ने बताया कि अनुज के खिलाफ लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमें वहीं, तरूण पर आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं. घायल अनुज को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल लूट और हत्या में शामिल अनुज के तीन साथी अभी भी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Related Articles

Back to top button