LIVE TVMain Slideखेलदेशमनोरंजन

टीम इंडिया के कामयाब कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करेंगे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का खूब चलन है. खास कर अगर फिल्म किसी क्रिकेटर पर हो फिर तो सोने पर सुहागा. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर की लाइफ पर बनी फिल्में सुपर हिट हो चुकी है.

लिहाजा आने वाले दिनों में कई और क्रिकेटरों पर बायोपिक बनाने की तैयारियां चल रही है हैं. खास कर पिछले एक साल से चर्चा है कि टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तानों में से एक सोरव गांगुली की बायोपिक बन रही है और उनका ये रोल ऋतिक रोशन करने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसको कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर ऋतिक उनका रोल करना चाहते हैं तो फिर उन्हें उनके जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी. उन्होंने ये बातें फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो में कही.

https://www.instagram.com/p/CFJ9sBpn1iH/

नेहा धूपिया ने जब गांगुली से बायोपकि के बारे में पूछा तो सौरव गांगुली ने कहा कि उनके दिमाग में फिलहाल कोई ऐसा नाम नहीं है जो उनका रोल कर सकते हैं. लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि अगर ऋतिक रोल करना चाहते हैं तो उन्हें उनकी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी. गांगुली ने कहा हर कोई ऋतिक की बॉडी की तारीफ करते हैं. लोग कहते हैं कि आपको ऋतिक रोशन जैसी बॉडी बनानी चाहिए. लेकिन मेरा मानना है कि मेरी बायोपिक करने के लिए ऋतिक को मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी.

सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करेंगे ऋतिक रोशन! दादा बोले- मेरी तरह उन्हें बनानी होगी बॉडी

गांगुली ने नेहा धूपिया के साथ बातचीत में न तो इस बात की पुष्टि की और न ही इस बात से इनकार किया कि उनके जीवन पर कोई बायोपिक बन रही है. बता दें कि ऋतिक रोशन सुपर 30 नाम की बायोपिक में काम कर चुके हैं, जहां उन्होंने आईआईटी की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार को रोल किया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया था. फिलहाल ऋतिक ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगली फिल्म में वो अपने पापा राकेश रौशन के साथ काम करेंगे.

Related Articles

Back to top button