LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर डाली अपने केक की फोटो तो हुई ट्रोल कहा इतने भी बेशर्म मत बनो

टीवी की नागिन यानी निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने निया शर्मा आज अपना 30वां बर्थडे मनाया.

इस बर्थडे को उन्होंने बेहद खास बताया. सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो को भी साझा किया, लेकिन कुछ वीडियोज उन्होंने ऐसे वायरल किए, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं. वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें कह रहे हैं, इतने भी बेशर्म मत बनो.

निया शर्मा अपने बर्थडे पर काफी एक्साइटेड दिखीं. तस्वीरों और वीडियो में निया शर्मा का अंदाज देखने लायक रहा. लेकिन निया शर्मा को एक केक की वजह से यूजर्स ने अश्लील तक कह डाला. केक का शेप देखकर फैन्स इतने भड़क गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उनकी क्लास लगा दी.

https://www.instagram.com/p/CFQCIXylRT_/

एक-दो नहीं एक के बाद एक कई ऐसे कमेंट्स हैं, जिसमें लोग निया पर अपनी गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा हैप्पी बर्थडे लेकिन केक ठीक नहीं है. यह अश्लील दिख रहा है. कुछ भी पोस्ट करने से पहले देख लिया करो कि यह सोशल मीडिया है, यहां आपके बहुत से फैन्स और फॉलोअर्स हैं दूसरे यूजर ने लिखा निया शर्मा ने एक एक्ट्रेस हैं और खतरों के खिलाड़ी की विनर रह चुकी हैं. आपसे यह उम्मीद नहीं थी एक अन्य ने लिखा इनके हिसाब से हमारी सोच अच्छी नहीं है. हमारे दिमाग में गोबर भरा हुआ है. ये लोग क्या मैसेज दे रहे हैं. इसलिए इंडस्ट्री बदनाम हुई शेमलेस एक यूजर ने तो निया शर्मा को ‘बेशर्म’ बोला और कहा कि इस केक से गलत मेसेज जा रहा है.

निया ने वीडियो शेयर कर लिखा पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे गंदा 30वां साल है. शब्द नहीं हैं पर मैं खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हूं. समझ ही नहीं आ रहा कि कहां से शुरू करूं आपको बता दें कि 17 सिंतबर को निया ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया है. तस्वीरों में वह अपने दोस्तों को साथ फुल मस्ती करते दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button