LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

बहराइच : खेत में गए एक बुजुर्ग किसान की देर रात हुई हत्या

यूपी के बहराइच में खेत में गए एक बुजुर्ग किसान की देर रात हत्या कर दी. बुजुर्ग की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई है. बुजुर्ग की हत्या सिर पर धारदार हथियार से हमला कर की गई है. फिलहाल, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस कानूनी कार्यवाही करने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे वजह छेड़छाड़ का विरोध करना है.

Old Man Murdered In Bahraich In Late Night ANN | बहराइचः छेड़छाड़ का विरोध  करता था बुजुर्ग, रात में युवक ने खेत में कर दिया मर्डर

यह घटना हरदी थाना क्षेत्र के नथुआ गांव में हुई है. यहां रहने वाले ननकुन्नू लोध रात में अपना खेत बचाने के लिए खेत गए थे. वहीं, गांव के रहने वाले सूरज ने बुज़ुर्ग के सिर पर वार करके हत्या कर दी. हत्या के वजह पर पर लोगों का कहना है कि ननकून्नु की बहू की बहन घर पर आई हुई थी, जिससे गांव का रहने वाला सूरज छेड़खानी करता था. जिसको लेकर ननकून्नु विरोध करते थे. जिससे सूरज ननकून्नु से गुस्साया हुआ था. इसी बात को लेकर सूरज ने बुज़ुर्ग की रात में हत्या कर दी.

Prayagraj Murder; Uttar Pradesh Man Kills Wife and Seven-Year-Old Son With  Ax Over Suspicion Of Her Character In Prayagraj | पत्नी के चरित्र पर शक  करता था पति, कुल्हाड़ी से वार कर

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी सूरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

Related Articles

Back to top button