LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड को बताया नशेड़ी दीपिका पादुकोण पर दिया ये रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुई हैं और उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम के खुलासे किए. इस मामले में अब तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आए थे. लेकिन अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर ने जया शाह की एक कथित चैट में ‘डी’ और ‘के’ नाम का जिक्र मिल है.

सूत्रों के मुताबिक ‘डी’ का मतलब दीपिका पादुकोण बताया गया है और ‘के’ का मतलब करिश्मा है, जोकि जया की सहयोगी है. ये खुलासा होने के बाद एनसीबी इन सबको समन भेजने की तैयारी कर रही है. वहीं, शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस पर कई ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा अगर आज दीपिका पादुकोण का ड्रग्स कनेक्शन में नाम आया है तो ये नशेड़ी बॉलीवु़ड की हार है और पंजाब की सच्चाई की जीत. उड़ता बॉलीवुड असली सच्चाई है.

सिरसा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा रिया चक्रवर्ती से शुरू हुआ… यह करण जौहर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, शाहीद कपूर, विक्की कौशल के ड्रग्स की लत पर खुलासा होकर खत्म होगा. यह नशेड़ी बॉलीवुड का खेल है. उड़ता बॉलीवुड” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग क के साथ बॉलीवुड डार्क सिक्रेट भी लिखा है.

Manjinder Singh Sirsa reacts on Deepika Padukone karan joha Madhu mantena in drugs case

मंजिंदर सिंह सिरसा ने एक और ट्वीट में कहा मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया. सिरसा ने यह फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है. मधु मंटेना ने फिल्म उड़त पंजाब को प्रोड्यूस किया था.

Related Articles

Back to top button