मनोरंजन

दीपिका पादुकोण पर आज होगा बड़ा खुलासा NCB आज करिश्मा से करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह मामले में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है, तभी से बॉलीवुड में कोहराम मचा हुआ है. इस ड्रग्स कार्टेल में सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा संग कई सेलेब्स के ड्रग्स चैट सामने आए हैं. जया साहा दूसरे दिन की पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची हैं. उनसे ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल होंगे.

एनसीबी आज जया की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ करेगी. वहीं श्रुति मोदी को भी एनबीसी ने बुलाया है. एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर तीनों को एकसाथ बैठाकर पूछताछ कर सकती है. दूसरी तरफ, क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव को एनसीबी ने समन भेजा है. एनसीबी ध्रुव से भी आज पूछताछ करेगी.

एनसीबी की आज करिश्मा से होने वाली पूछताछ काफी अहम होने वाली है. दरअसल, करिश्मा के साथ ही दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट सामने आई है.

जिसमें दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं- माल है क्या? ऐसे में एनसीबी की कोशिश रहेगी कि वो करिश्मा के बाकी सेलेब्स के साथ ड्रग्स कनेक्शन के लिंक की तहकीकात करे.

उधर, ड्रग्स केस में बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा का नाम भी NCB की जांच में सामने आया है. जया साहा के साथ मधु मंटेना की ड्रग्स चैट सामने आई है.

मधु मंटेना वर्मा को NCB आने वाले दिनों में समन भेजेगी. एनसीबी सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत को भी आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए बुला सकती है.

Related Articles

Back to top button