खबर 50

Reliance Jio ने आज Jio PostPaid Plus स्कीम का किया ऐलान, डाटा रोलआउट समेत मिल रहीं ये सुविधाएं

Reliance Jio ने आज Jio PostPaid Plus स्कीम का ऐलान कर दिया है, जो यूजर्स को शानदार सर्विस और कनेक्टिविटी के साथ एंटरटेनमेंट का एक्सपीरिएंस कराएगी। Jio पोस्टपेड प्लस सर्विस की शुरुआती कीमत 399 रुपये है। Jio पोस्टपेड प्लान आगामी 24 सितंबर 2020 से सभी Jio स्टोर पर उपलब्ध हो जाएंगे। jio के इन सभी नए पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस और वीडियो कॉलिंग के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराया जाएगा।

डाटा रोलआउट की मिलेगी सुविधा

Jio पोस्टपेड प्लान पर यूजर्स को ओटीटी ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ ही 500GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा दी जाएगी। यानी अगर अब प्लान का डेटा इस्तेमाल नहीं हो पाता तो वह अगले महीने के प्लान में एड हो जाएगा। इसके अलावा यूजर्स USA और UAE में मुफ्त इंटरनेशन कॉल कर पाएंगे।  इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस 1499 रूपये के प्लान के साथ ही उपलब्ध है। इस तरह की सर्विस देश में पहली बार पेश की गई है। दुनिया में कहीं से भी भारत में कॉल अब 1 रू प्रतिमिनट की दर से उपलब्ध होगी। हलांकि इसके लिए वाई-फाई कॉलिंग का इस्तेमाल करना होगा। अगर भारत से बाहर दुनिया में कहीं भी कॉलिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए 50 पैसे प्रतिमिनट चुकाने होंगे।

399 रुपये प्लान 

इस प्लान पर 75GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलेगी। साथ ही 200GB डाटा रोलओवर का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा Netflix, Amazon Prime और Disney+ hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

599 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान पर 100GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस और  SMS की सुविधा के साथ एक अतिरिक्त सिम कार्ड पर फैमिली प्लान मिलेगा। साथ ही मुफ्त में Netflix और Amazon Prime जैसे ओटीटी कंटेंट का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा 200GB तक डाटारोलआउट कर पाएंगे।

799 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान पर 150GB डाटा, 200GB डाटा रोलआउट के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ओटीटी कंटेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल कर पाएंगे। साथ ही इस प्लान पर दो सिम पर फैमिली प्लान की सुविधा मिलेगी।

999 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान पर 200GB डाटा, 500GB डाटा रोलओवर के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलेगी। साथ ही 3 सिम पर फैमिली प्लान की का लुत्फ उठाया जा सकेगा। वही बाकी प्लान की तरह ओटीटी कंटेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

1499 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान पर 300GB डाटा और 500GB डाटा रोलआउट के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा दी जा रही है। साथ ही Netflix और Amazon prime जैसे ओटीटी कंटेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इतना ही नही इस प्लान पर USA और UAE को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिलेगी।

Related Articles

Back to top button