LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेशविदेश

जम्मू : ब्लॉक डेवलपमेंट समिति के चेयरमैन भूपिंदर सिंह की हत्या पर बीजेपी ने पाकिस्तान पर बोला हमला

कश्मीर घाटी के बडगाम के खग इलाके के ब्लॉक डेवलपमेंट समिति के चेयरमैन भूपिंदर सिंह की आतंकियों के की गई हत्या पर बीजेपी ने पाकिस्तान पर करारा हमला बोला हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा है कि पाकिस्तान कश्मीर को कब्रिस्तान बनाना चाहता है.

जम्मू कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा है कि पकिस्तान के कायर आतंकियों ने कश्मीर को एक बार फिर से लहूलुहान कर दिया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर घाटी के बडगाम के खग इलाके के सरपंच भूपिंदर सिंह की हत्या कर पाकिस्तान ने कश्मीर घाटी में कश्मीरीयत का कत्ल किया है.

रैना ने इसे इंसानियत का कत्ल कहा और दावा किया कि कश्मीर को लहूलुहान किया गया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर को बर्बाद करना चाहता है और वहां की शांति में खलल डालना चाहता है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों के खून का प्यासा है और वह कश्मीर के अंदर बर्बादी चाहता है.

BJP President Says On Killing Of Bdc Chairman Pakistan Wants To Make  Kashmir A Cemetery ANN | जम्मू: आतंकियों ने BDC चेयरमैन की हत्या की, BJP  अध्यक्ष का फूटा गुस्सा, बोले- कश्मीर

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के बुजदिल आतंकवादियों को सुरक्षा बल चुन-चुन के मौत के घाट उतार देंगे. उन्होंने कहा कि कश्मीर को इस पाकिस्तानी मानसिकता से मुक्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही आतंकवाद मुक्त कश्मीर घाटी का निर्माण होगा. भूपेंद्र सिंह की हत्या पर रोष प्रकट करते हुए रविंद्र रैना ने कहा कि उनकी हत्या निंदनीय है और कायराना है उन्होंने कहा कि यह हत्या दर्शाती है कि पाकिस्तान कश्मीर को कब्रिस्तान बनाना चाहता है और पाकिस्तान कश्मीरियों को बर्बाद करना चाहता है.

Related Articles

Back to top button