LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी एक्टर करण पटेल ने अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना ही उन पर किया वॉर

पॉप्युलर टीवी एक्टर करण पटेल यह देखकर बेहद खफा हैं कि कुछ लोग जिनका सुशांत सिंह राजपूत से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था, वे अचानक ही सामने आ गए हैं और दुख की इस घड़ी का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने में लगे हुए हैं. सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

हाल ही में करण ने कहीं न कहीं कंगना रनौत पर सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर निशाना साधा है. करण पटेल ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना का नाम तो नहीं लिखा है लेकिन दोनों फिल्में ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का जिक्र किया है.

करण ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी स्टोरी में लिखा मैं हमेशा सोचता था कि ‘तनु वेड्स मनु’ 1 और 2, दोनों फिल्मों में जो हीरो है वो अपनी बीवी से दूर क्यों भाग जाना चाहता है? इसका मतलब आज समझ आया, भाई आप उस बीवी के मानसिक संतुलन का प्रदर्शन आज कल न्यूज में देख रहे हो ना.

करण पटेल कंगना पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साध चुके हैं. करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि एक एक्ट्रेस इन दिनों नेपोटिज्म पर बात कर रही हैं. अगर मैं गलत नहीं हूं तो उन्होंने कुछ समय पहले ही अपना प्रोड्क्शन हाउस शुरू किया है.

वो बहुत बड़ी स्टार हैं तो उन्होंने अपनी फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को साइन क्यों नहीं किया था. उन्होंने सोनू सूद को लिया और बाद में किसी और को, इसलिए वह सोनू सूद के बारे में भूल गईं.

Related Articles

Back to top button