LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वरिष्ठ वकील उज्जल निकम ने ड्रग्स रैकेट को लेकर दिया ये बड़ा बयान यहाँ जाने क्या कहा। ..

फिल्म इंडसट्री में इन दिनों ड्रग्स के तूफान ने तबाही मचाई हुई है. इस मामले में जहां बॉलीवुड भी दो गुटो में बंटा दिखाई दे रहा है तो वहीं ये मुद्दा अब देश भर में चर्चाओं में हैं.

ड्रग्स मामले में रिया की गिरफ्तारी के बाद और भी काफी सारे नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये हैं कि अभी तक सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम सामने आए है. इसी को लेकर वरिष्ठ वकील उज्जल निकम ने सवाल उठाए हैं. उज्जवल निकम का कहना है कि इस मामले में अभी तो बॉलीवुड के हीरो के नाम भी सामने आने बाकि है, अभी तक तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं.

उज्जवल निकम ने कहा कि नसीबी इस मामले में बहुत गंभीरता से जांच कर रही हैं, ऐसे में ये मुद्दा सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर नहीं रहना चाहिए बल्कि हर किसी की हकीकत सामने आनी चाहिए. उज्जल निकम का कहना है कि ये हसिस, गांजा और इन सबकी बाते कहा से सामने आ रही है.बॉलीवुड गैग पर बात करते हुए उन्होंने कहा दुबई में बैठे भाई लोगों की मदद से बॉलीवुड के कुछ लोग अपना रूतबा बनाते थे. बॉलीवुड वालों ये सोचने लगे की हमतक कोई पहुंच नहीं सकता है.

ujjwal nikam on bollywood drugs racket not only actrees but actors are also included in it

ड्रग्स केस की बात करें तो NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस केस में अब कई बड़े नामों का भी खुलासा हुआ है. इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं. एनसीबी ने इन सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था.

Related Articles

Back to top button