LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार सरकार में मंत्री बृजकिशोर बिंद फिर एक बार आये सुर्खियों में

पिछले दिनों विवादित बयान देकर खबरों में आए जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और बिहार सरकार में मंत्री बृजकिशोर बिंद फिर एक बार सुर्खियों में हैं. इस बार उनके धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के मेढ़ गांव का बताया जा रहा है, जहां वो रविवार को जनता के मिलने गए थे.

दरअसल, विधानसभा चुनाव नजदीक देख मंत्री बृजकिशोर बिंद जो कैमूर जिले के चैनपुर से विधायक हैं, इनदिनों क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान जनता मंत्री जी से विकास संबंधित सवाल पूछ रही है. लेकिन मंत्री जी जनता का सवाल सुनकर भड़क जा रहे हैं.

इनदिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी इस क्षेत्र में चारवाहा विद्यालय की जगह पर केंद्रीय विद्यालय खुलवाने की बात कह रहे हैं. लेकिन उनके बातों को सुन रहे एक लड़के ने जब यह कहा कि विधायक जी झूठ बोल रहे हैं. ऐसा कहीं कुछ नहीं हुआ है, तो मंत्री जी भड़क गए. उन्होंने लड़के को जमकर फटकार लगाई और अंतिम चेतावनी देते हुए अपने लोगों से उस पर नजर रखने की भी बात कही. ताकि लड़का कहीं भाग ना जाए.

अवैध खनन को बढ़ावा देते और बालू माफियाओं से पैसे लेते हैं ये मंत्री – पूर्व  मंत्री – The Bihar Now

इस संबंध में जब मंत्री जी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे बढ़ते जनाधार को देखकर विपक्षी घबरा गए हैं. ऐसे में साजिश के तहत मेरे जनसंपर्क अभियान के दौरान अपने लोगों को भेज देतें है, जो शरारत करते हैं और उसका वीडियो भी बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले भी जनसम्पर्क के दौरान एक व्यक्ति अपने आपको मेरा समधी बता कर क्षेत्र में विकास नहीं होने की बात कह रहा था. लेकिन दूर-दूर तक उससे मेरा कहीं जुड़ाव नहीं है.

बृज किशोर बिंद Brij Kishor Bind - Home | Facebook

मंत्री जी ने कहा विपक्ष के लोग पैसा देकर किसी व्यक्ति को मेरे जनसंपर्क अभियान के दौरान भेज देते हैं और बखेड़ा खड़ा करा कर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. लेकिन जनता सब समझ रही है आने वाले चुनाव में मुझे भारी मतों से जीता कर विधानसभा पहुंचाने का काम करेगी.

Related Articles

Back to top button