मनोरंजन

दुखद: प्रख्यात पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निजी अस्पताल में निधन

प्रख्यात पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का शु्क्रवार दोपहर 1.04 बजे चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है। वे 74 वर्ष के थे। उन्होंने बॉलीवुड सहित कई फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा था।

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया. वो 74 साल के थे. उनके निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है.  बता दें कि बीते कुछ दिनों से उनकी की तबियत ठीक नहीं थी. उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था.

एसपी 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 13 सितंबर को उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया था.

फिल्ममेकर वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर एसपी बालासुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि अर्पित की है. वेंकट प्रभु  ने ट्वीट कर लिखा- #RIPSPB 1:04pm.

मालूम हो कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया था कि उनमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण थे. इसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था और टेस्ट पॉजिटिव निकला. डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारनटीन की सलाह दी थी.

लेकिन वे हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे. 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था. हालांकि 13 सितंबर को एसपी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी.

एसपी बालासुब्रमण्यम ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर गाने दिए हैं. उनके कई गाने सलमान खान के ऊपर फिल्माए गए हैं. जैसे- पहला-पहला प्यार है.

Related Articles

Back to top button