LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

आप नेता संजय सिंह ने योगी सरकार को बताया जातिवादी और ठाकुरवादी

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक सर्वे कराने का दावा किया है. संजय सिंह ने रविवार को कहा कि मैंने एक सर्वे कराया था. सर्वे में पूछा गया था कि क्या योगी सरकार जातिवादी और ठाकुरवादी है? जिसमें 63 फीसदी जनता ने कहा था कि योगी सरकार जातिवादी है और 29 फीसदी ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है.

इस सर्वे को लेकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के 39 जिलों में एक ही जाति विशेष यानी ठाकुर जाति के 46 शीर्ष अधिकारियों की तैनाती है. क्या यह जातिवाद नहीं है? क्या प्रदेश सरकार को शीर्ष पदों पर तैनाती के लिए अन्य जातियों से अधिकारी नहीं मिले. क्या यही भाजपा का रामराज्य है? क्या यही योगी का रामराज्य है?

सर्वे में 63% लोगों ने माना योगी सरकार जातिवादी है, सांसद संजय सिंह ने गिनाए

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की 24 करोड़ जनता के साथ अन्याय और अत्याचार नहीं होने दूंगा. सत्ता के बदौलत जातिवाद और ठाकुरवाद को नहीं होने दिया जाएगा. योगी जी आप ठाकुरों के लिए काम कीजिए, लेकिन दूसरी जातियों की उपेक्षा मत कीजिए. उनके साथ अन्यायपूर्ण रवैया मत अपनाइये. प्रदेश की 24 करोड़ जनता का ख्याल रखिए.

आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मैं आपके नोटिस, मुकदमा और गिरफ्तारी से डरने वाला और जाकर घर में छिपने वाला नहीं हूं. आप चाहे कितना भी मुकदमा दर्ज करो,आवाज बुलंद करता रहूंगा. क्योंकि मैं अपने सर्वे और बयान पर सौ फीसदी कायम हूं.संजय सिंह ने कहा कि सर्वे को लेकर जिन लोगों के दिमाग में थोड़ा सा भी गलतफहमी रही होगी तो इस आंकड़े के बाद उनके दिमाग में अब कोई भी गलतफहमी नहीं रह जाएगी.

Related Articles

Back to top button