LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर करेंगी अनशन

एक्ट्रेस पायल घोष ने पिछले दिनों अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक अनुराग के खिलाफ कोई कार्रवाई ना किए जाने से पायल घोष नाराज हैं. पायल इसी संदर्भ में आज मुंबई स्थित वर्सोवा पुलिस थाने जाएंगी.

वर्सोवा थाने जाकर पायल घोष अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करेंगी. अपनी शिकायत पर आगे बढ़ी जांच के बारे में जानेंगी. अपनी शिकायत को लेकर पायल पुलिस से मिलेंगी. पायल घोष ने चेतावनी देते हुए कहा अगर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं होती तो वे अनशन करेंगी. अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष के हमले लगातार तीखे होते जा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CCfoxQTBzRA/

बता दें, पायल घोष ने 5 साल बाद अनुराग कश्यप को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हालांकि अनुराग ने पायल के आरोपों को बेबुनियाद बताया है.पायल ने 22 सिंतबर को वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज कराया था.रविवार को ही पायल ने मुंबई पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए थे. पायल का आरोप है कि मुंबई पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है. पुलिस के अब तक अनुराग कश्यप का बयान नहीं लिए जाने से पायल खफा हैं.

अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर अनशन करेंगी एक्ट्रेस पायल घोष - Bollywood  News

वहीं पायल का ये भी आरोप है कि मुंबई पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के लिए उनसे थाने के चक्कर लगाए. वहीं अनुराग कश्यप को लेकर रियायत बरती जा रही है. पायल घोष और अनुराग कश्यप के विवाद को लेकर इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है. कई लोग पायल तो कई अनुराग के सपोर्ट में हैं.

Related Articles

Back to top button