Main Slideदेश

सीएम ममता का बड़ा ऐलान

कोलकाता न – बार-बार पश्चिम बंगाल को कर्ज में डूबा बताने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुर्गापूजा कमेटियों को बड़ा गिफ्ट देने की घोषणा की है। दरअसल, गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में दुर्गापूजा कमिटियों के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि राज्य के कोषागार से वह दुर्गापूजा पंडालों को इस बार 50-50 हजार रुपये देंगी। बता दें कि पूरे पश्चिम बंगाल में इस बार 37 हजार से अधिक दुर्गापूजा हो रहे हैं।

Kolkata24x7-सीएम ममता का बड़ा ऐलान, अब एक फोन करने से ही मरीजों को मिलेगी  सेवा

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार सभी पंजीकृत पूजा कमेटियों को 50 हजार रुपये का अनुदान देगी। इसके अलावा, पंजीकृत पूजा कमेटियों के लिए कई तरह के टैक्स भी माफ किए गए हैं।

ममता बनर्जी ने मोदी से मांगा 25000 करोड़ का पैकेज | Ratopati Hindi

इसमें दमकल की फीस शामिल है। यहां तक​कि बिजली में भी 50 फीसदी टैक्स माफ किया गया है। यह छूट सीईएससी और राज्य बिजली बोर्ड के मामले में दी जा रही है। इस दिन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए, पूजा कमेटियां विज्ञापन पाने के लिए चिंतित हैं। ऐसे में राज्य सरकार यथासंभव उनके साथ खड़ी है। इसके बाद ही उन्होंने पंजीकृत पूजा कमेटियों को 50,000 रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button