LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

हाथरस गैंगरेप मामले में मु्ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनाया कड़ा रुख

यूपी के हाथरस में दलित युवती संग गांव के ही चार लड़कों ने गैंगरेप किया. इस दौरान बदमाशों ने युवती संग क्रूरता भी की. इस दौरान युवती की जीभ काट दी गई और उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी गई. आज इलाज के दौरान दिल्ली के एक अस्पताल में युवती की मौत हो गई.

इसके बाद बाद प्रदेश की योगी सरकार ने पीड़िता के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. हाथरस जिले के जिलाधिकारी द्वारा इस बात की सूचना दी गई और बताया गया कि इस मामले की सुनवाई फास्टट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा.

बता दें कि यह घटना 14 सितंबर की है. इसी दिन गांव के 4 युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद बदमाशों ने पीड़िता संग क्रूरता दिखानी शुरू की और उसकी जुबान को काट दिया और उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी. इसके बाद पीड़िता को वहीं जख्मी और अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए.

इसके बाद परिजनों ने गंभीर हालत में जख्मी पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया और 9 दिन बाद जब पीड़िता होश मे आई तो उनसे पूरे मामले का खुलासा किया. पीड़िता की रीढ़ की हड्डी को ठीक करने को लेकर डॉक्टरों का कहना था कि जब तक पीड़िता की स्थिति नहीं सुधरती, तबतक रीढ़ की हड्डी को ठीक नहीं किया जा सकता है.

CM Yogi Suspended 7 Officers From Service - भ्रष्टाचार पर सीएम योगी सख्त,  सात अफसरों को दी अनिवार्य सेवानिवृत्ति, कई और पर हो सकती है कार्रवाई |  Patrika News

बता दें कि पीड़िता अपने अपने सभी भाई-बहनों में सबसे छोटी थी. पीड़िता को उसके भाई और पिता दिल्ली इलाज के लिए ले गए. अस्पताल में जब पीड़िता को होश आया तो पीड़िता ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई. उसने बताया कि उसके सात 4 लोगों ने दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने सभी बदमाशों के नामों का खुलासा भी किया. आरोपी- रामू, संदीप, लवकुश और रवि पर उचित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Related Articles

Back to top button