LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के पिता

बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है. आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे हैं.

पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में सुशांत सिंह राजपूत के पिता, उनके बहनोई और उनकी बहन मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची हैं. चुनाव के मद्देनजर सीएम नीतीश कुमार से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है, हालांकि परिवार से जुड़े सूत्रों के नए इसे महज एक शिष्ट वार्ता बताई है.

पटना में सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, पिता और परिजनों से  मिल हुए भावुक | patna - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग ...

मालूम हो कि बिहार में अगले महीने ही विधानसभा के चुनाव होने हैं, जिसको लेकर बिहार की राजनीति में सुशांत सिंह राजपूत का भी मुद्दा गरमाया हुआ है. बिहार के इस होनहार अभिनेता की मुंबई में हुई मौत के बाद फिलहाल इस घटना की जांच सीबीआई कर रही है और इस मामले में ड्रग्स के जुड़े एंगल समेत कई अन्य चीजों का भी खुलासा हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा सबसे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ही की थी. इसके साथ ही इस केस में पटना के राजीव नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस की स्पेशल टीम मुंबई जांच के लिए भी गई थी.

Bihar Election 2020: पटना में नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के परिजन

इस मुद्दे को लेकर बिहार बनाम महाराष्ट्र की राजनीति भी काफी चरम पर रही है. इस मुद्दे पर बिहार पुलिस के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी काफी मुखर रहे थे. हाल के दिनों में उन्होंने अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया है. इसके बाद सीएम से सुशांत के परिजनों की मुलाकात को लेकर सियासी अनुमान लगाए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button