LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

हिमाचल प्रदेश :भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रूप सिंह ठाकुर की हालत नाजुक

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वन मंत्री रूप सिंह ठाकुर की कोरोना संक्रमित होने के बाद हालत नाजुक है.

मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रूप सिंह ठाकुर में लक्षण होने के कारण उन्हें श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक शिफ्ट किया गया था. लेकिन देर रात उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें फोर्टिस अस्पताल चंडीगढ़ रेफर किया है.

एसएमओ सुंदरनगर चमन सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरोना संक्रमित रूप सिंह ठाकुर के फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण स्थिति नाजुक है. उन्होंने कहा कि इस कारण उन्हें डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक से चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मंगलवार को कोरोना संक्रमित रूप सिंह ठाकुर का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में सीटी स्कैन भी लिया गया था और सीटी स्कैन रूम को सेनेटाइज कर दिया गया है.

चमन ठाकुर ने कहा कि सीटी स्कैन करने वाले टेक्नीशियन का संपर्क रूप सिंह ठाकुर के साथ कुछ समय का था. इस कारण टेक्नीशियन को आईसोलेट नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि रूप सिंह ठाकुर की 68 वर्षीय पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं, जो हो आईसोलेट किया गया है. बुधवार को परिवार के अन्य सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button