LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

कोरोना अपडेट : हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ी अब हुई अस्पताल में भर्ती

हिमांशी खुराना ने 3 दिन पहले इंस्टा पर बताया था कि उन्हें कोरोना हुआ है. जिसके बाद से वे घर पर क्वारनटीन में थीं. वहीं से डॉक्टर्स की निगरानी में उनका मेडिकेशन चल रहा था. लेकिन अब खबर है कि हिमांशी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमांशी अभी अस्पताल में हैं. तेज बुखार और ऑक्सीजन सैचुरेशन के चलते हिमांशी को लुधियाना के अस्पताल ले जाया गया. हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम था. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हिमांशी को एंबुलेस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया. अभी हिमांशी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. मालूम हो हिमांशी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. इसी के बाद से वे कोरोना की चपेट में आईं.

himanshi khurana admitted in hospital: corona positive himanshi khurana  rushed to hospital

कोरोना होने की जानकारी देते हुए हिमांशी ने पोस्ट में लिखा था- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी. जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं. मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले. जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है.

https://www.instagram.com/p/CFoTAKRBmJM/

हिमांशी से पहले कई फिल्मी और टीवी सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. फैंस जल्द ही हिमांशी के सही सलामत घर लौटने की दुआ कर रहे हैं. हिमांशी पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हैं. बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के बाद हिमांशी की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है. वे आसिम रियाज को डेट कर रही हैं. बिग बॉस के घर में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

Related Articles

Back to top button