LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म ‘थलाइवी’ की कंगना रनौत ने की शूटिंग शुरू

कभी सुशांत केस में बॉलीवुड के खिलाफ जमकर भड़ास निकालने वाली तो कभी अपने बीएमसी के तोड़फोड़ के बाद सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत अब अपने काम पर वापसी कर ली है. कोरोना काल की वजह से 7 महीने के ब्रेक के बाद उन्होंने काम शुरू कर दिया है.

कंगना रनौत भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वापस जा रही हैं और उन्होंने ट्वीट करके अपने फैन्स को ये खबर दी है. उन्होंने लिखा, प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है. पूरे 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं. अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं. महामारी के इस आजमाने वाले वक्त में आपकी दुआओं की जरूरत है.

7 महीने बाद काम पर लौटीं कंगना रनौत, साउथ में करेंगी थलाइवी की शूटिंग - Kangana  Ranaut Resuming Work After 7 Months Will be Shooting jayalalitha biopic  THALAIVI tmov - AajTak

कंगना रनौत ने इसके साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें काफी खुश नजर आ रही हैं. कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, बस ये कुछ सेल्फियां सुबह में क्लिक की थीं. उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएंगी.

 कंगना रनौत भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वापस जा रही हैं और उन्होंने ट्वीट करके अपने फैन्स को ये खबर दी है. उन्होंने लिखा, प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है. पूरे 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं. अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं. महामारी के इस आजमाने वाले वक्त में आपकी दुआओं की जरूरत है. फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram 

कंगना फिल्म थलाइवी में जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन काफी बढ़ाया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

 कंगना फिल्म थलाइवी में जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन काफी बढ़ाया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram 

इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं और इसकी स्क्रिप्ट बाहुबली और मणिकर्णिका के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है. पहले यह फिल्म 26 जून, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ गई.

Related Articles

Back to top button