LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमहाराष्ट्र

शिवसेना नेता संजय राउत ने हाथरस गैंगरेप में दी अपनी प्रति क्रिया

हाथरस में दलित बेटी की नृशंश हत्या ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है. पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान राहुल गांधी से पुलिस ने धक्कामुक्की भी की. इस मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर एक दलित और पीड़ित लड़की को बेरहमी से जलाया जाता है और उसके परिवार के आक्रोश को दबाया जाता है तो इस सरकार को ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ कहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने राहुल गांधी के साथ हुए बर्ताव पर भी आपत्ति दर्ज कराई है.

दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता।

UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है।
इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) October 1, 2020

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का इस्तीफा अगर मायावती जी मांगेंगी तो उसमें कोई दम नहीं है. जब तक एनडीए के सहयोगी रामदास अठावले, योगी से इस्तीफा नहीं मांगते वो त्यागपत्र नहीं देंगे. महाराष्ट्र के दलित नेता और सत्ताधारी एनडीए के सहयोगी रामदास अठावले पर राउत ने निशाना साधा. उन्होंने कंगना रनौत प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा, ‘ किसी पेज थ्री वाली अभिनेत्री के अवैध निर्माण की कार्रवाई पर बोलने वाले अब कहां गए? जब किसी गरीब की बेटी जलती है तो मुंह बंद क्यों हैं ये कैसे समाज में हम रह रहे हैं.’

बता दें कि हाथरस पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी के बाद 14 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद वो हार गई. उसकी मौत के बाद प्रशासन का रवैया सवालों के घेरे में है. पुलिस ने जिस तरह रात में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया वह भी परिवार वालों की अनुमति और उपस्थिति के बिना. इससे लोगों में काफी रोष है. सभी विपक्षी पार्टियों ने इसका विरोध किया है. बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक के सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा की है. वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीडि़ता के गांव जाने से पुलिस ने रोक दिया.

Related Articles

Back to top button