LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

शाहजहांपुर में बिजली की समस्या को लेकर पुलिस पर हुआ हमला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब गुस्साये ग्रामीणों ने निगोही थाने पर हमला कर दिया. इस हमले में एसओ, इंस्पेक्टर और 2 सिपाही घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि बिजली की शिकायत को लेकर बिजली घर में ग्रामीणों ने हमला बोला था.

इसके बाद ग्रामीण थाने पर शिकायत करने आए थे. जहां पुलिस और ग्रामीणों में नोकझोंक हुई. उसके बाद ग्रामीणों ने थाने पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और जमकर थाने में उत्पात मचाया. इस दौरान एसओ का सीयूजी नंबर का मोबाइल भी ग्रामीण ले उड़े. मामले में पुलिस ने बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के ड्राइवर समेत 7 लोगों को नामजद और 40-50 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

No Electricity For One Month, People Jam The Road

घायल एसओ गोविंद सिंह ने बताया कि मामला थाना निगोही थाने का है. यहां देर रात हमजापुर में लो-वोल्टेज बिजली की शिकायत को लेकर बीजेपी विधायक का ड्राइवर महेंद्र ग्रामीणो के साथ बिजलीघर गया. आरोप है कि महेंद्र ने बिजली कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया.

Contractor lineman dies while fixing electric fault - बिजली का फाल्ट ठीक  करते संविदाकर्मी लाइनमैन की मौत

इसके बाद ग्रामीणों ने बिजली घर में तोड़फोड़ कर दी. इसके बाद ये लोग थाने पर आकर सड़क पर बैठ गए और प्रदर्शन शुरू कर दिया. मामले में पुलिस समझाने गई तो पुलिस से भी झड़प हो गई. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर ही हमला कर दिया और थाने में घुसकर ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया. लाठी-डंडों से हमला किया गया, जिसमें एसओ, इंस्पेक्टर और दो सिपाही घायल हुए हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने सीयूजी नंबर का मोबाइल भी ले गए.

शाहजहांपुर: बिजली समस्या पर ग्रामीणों का थाने पर हमला, SO समेत 4 घायल, बीजेपी MLA के ड्राइवर सहित 50 पर FIR

इसके बाद रात में सीओ सिटी, सीओ सदर तहसील सिटी ने दौरा किया. एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि देर रात बीजेपी विधायक रोशन वर्मा के चालक महेंद्र समेत 7 लोगों की नामजद करते हुए करीब 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. पुलिस मोबाइल फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान कर रही है. देर रात दबिश के बाद पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है.

Related Articles

Back to top button