LIVE TVMain Slideखबर 50देश

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की पत्नी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसती ही जा रही है। माफिया मुख्तार अंसारी के परिजनों के साथ-साथ उनके रिश्तेदारों पर भी पैनी नजर है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी और उसके भाइयों शारजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। उन पर आरोप है कि वे कथित तौर पर एक सील संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं।

UP Police cracks down on mafia Mukhtar Ansari's illegal empire

पुलिस के मुताबिक अपराधियों और माफिया के खिलाफ की गई कार्रवाई में, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा और उसके भाइयों शारजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Mukhtar Ansari aide and dreaded shooter killed in Lucknow encounter - india news - Hindustan Times

इस संबंध में गाजीपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था और तीनों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी। शराब की दुकान खरीदने के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार करने के आरोप में रजा और शहजाद के खिलाफ एक अलग आरोप पत्र भी दायर किया गया था। इसके पहले 16 सितंबर को लखनऊ पुलिस ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के दो बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। दोनों भाई अवैध जमीन हड़पने के मामलों में वांछित हैं।

Mukhtar Ansari MLA - Home | Facebook

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक जीते हैं और बसपा के टिकट पर घोसी से 2017 का विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। इसके पहले हाल ही में पॉश डालीबाग इलाके में अब्बास अंसारी से संबंधित दो इमारतों को राज्य सरकार ने हाल ही में 27 अगस्त को ध्वस्त कर दिया था। इस बीच पुलिस मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश में लाने की भी तैयारी कर रही है। माफिया मुख्तार अंसारी वर्तमान में पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं।

Related Articles

Back to top button