LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

चंद्रशेखर आजाद बोले योगी के इशारे पर डीएम हाथरस पीड़ितों को धमका रहे

हाथरस के पीड़ित परिवार ने एबीपी से बातचीत में कई खुलासे किए. परिवार ने बताया कि कल एसआईटी की टीम ने उनसे मुलाकात नहीं की. गौरतलब है कि कल मीडिया को पुलिस ने ये कहकर रोका था कि परिवार से एसआईटी टीम मुलाकात कर रही है. इसीलिए जाने नहीं दिया जा सकता.

पीड़िता के भाई ने बताया कि हम सभी का फोन सर्विलांस पर डाला गया है. डीएम ने हमें धमकाया है. परिवार ने कहा कि उन्हें डराया धमकाया गया. किसी से बात नहीं करने दी. यहां तक कि बाहर भी नहीं निकलने दिया. परिवार ने डीएम पर और भी आरोप लगाए हैं.

UP Additional Chief Secretary Avnish Awasthi And Dgp Hitesh Chandra Awasthi  Can Go To Hathras | सीएम योगी के निर्देश के बाद हाथरस जा सकते हैं यूपी के  अपर मुख्य सचिव और

पीड़ित परिवार ने बताया कि DM ने उनसे कहा कि जब खाते में 25 लाख रुपये आ गए हैं तो अब चुप हो जाओ. परिवार ने बताया कि डीएम ने कहा कि अगर उनकी बेटी कोरोना से मरती तो मुआवजा भी नहीं मिलता. डीएम ने परिवार से कहा कि पोस्टमार्टम हुई बॉडी को देख लोगे तो खाना नहीं खा पाओगे.

UP Additional Chief Secretary Avnish Awasthi And Dgp Hitesh Chandra Awasthi  Can Go To Hathras | सीएम योगी के निर्देश के बाद हाथरस जा सकते हैं यूपी के  अपर मुख्य सचिव और

पीड़ित परिवार ने अंतिम संस्कार को लेकर भी संदेह जताया है. परिवार ने कहा कि पुलिस को ये बताना चाहिए कि उन्होंने किसका अंतिम संस्कार किया है. परिवार ने ये भी पूछा कि पुलिस को बताना चाहिए कि किसके कहने पर युवती का अंतिम संस्कार किया गया. उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया को इजाजत देना प्रशासन की एक चाल है.

Know All Details About Hathras DM Praveen Kumar Ann | Hathras Gangrape  Case: परिवार को धमकी देने वाले हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार के बारे में  जानिये, ये रही पूरी जानकारी

पीड़ित परिवार ने यूपी पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. साथ ही परिवार ने कहा कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है. पीड़िता की बहन ने खुलासा किया है कि पुलिसवाले उनके घर भी आते हैं और फिर बाद में आरोपियों के घर पर भी जाते हैं. ऐसे में उन्हें पुलिस पर निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा नहीं है पीड़ित परिवार ने मांग की है कि जैसे उनकी बेटी को जबरदस्ती जलाया गया वैसे ही चारों दोषियों को भी जलाकर मारा जाए.

Related Articles

Back to top button