LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिन‍िश्ड बनी अमेरिका की बेस्ट सेलर

ग्लोबल आइकन एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी किताब ‘अनफिन‍िश्ड’ को रिलीज किया है. जहां फिल्मों की दुनिया में उन्होंने अपनी मुकम्मल पहचान बनाई वहीं लेखन जगत में भी वे पीछे नहीं रहीं. उनकी किताब ‘अनफिन‍िश्ड’ पिछले 12 घंटे में अमेरिका की बेस्ट सेलर बन गई है. एक्ट्रेस ने अपनी इस उपलब्ध‍ि को फैंस के साथ साझा किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी किताब के बेस्ट सेलर होने की जानकारी दी है. यूएस के टॉप 10 बुक्स ने लिखा कि पिछले 24 घंटे में यूएस की बेस्ट सेलर्स में नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा जोनस की किताब अनफ‍िनिश्ड है.

प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और रिकॉर्ड, 'Unfinished' बनी US की नंबर वन बेस्ट  सेलर - HS News: Hindi News, Breaking News, हिंदी समाचार

इसपर अपना आभार जताते हुए प्रियंका ने लिखा सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें यूएस में पिछले 12 घंटों में नंबर 1 तक पहुंचाया. उम्मीद है आपको किताब पसंद आएगी मालूम हो कि प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है, जिनसे गुजर कर आज वे यहां तक पहुंची हैं.

इससे पहले एक्ट्रेस ने किताब के नाम को लेकर एक पोस्ट किया था. वे लिखती हैं अजीब बात है, मैंने इस संस्मरण का नाम इसे लिखने से सालों पहले दिया था.

Priyanka Chopra Is Happy After Her Book Memoir Unfinished Becomes The Best  Selling Book In Us - प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिन‍िश्ड' 12 घंटे के अंदर  बनी नंबर 1, एक्ट्रेस ने किया... - DesiMartini

20 साल तक एक पब्ल‍िक पर्सन रहने के बाद, जिसमें आगे और भी जीने और मेरी पर्सनालिटी से अलग कई और बातों की लिस्ट है पर्सनली और प्रोफेशनली, मैं बहुत ज्यादा #Unfinished हूं. लेक‍िन संस्मरण को लिखने की मजेदार बात ये है कि ये आपको चीजों को देखने का नजर‍िया बदल देती है, जो आपने सोचा था. इसे लिखते हुए मैंने पाया कि अनफ‍िनिश्ड का मेरे लिए गहरा अर्थ है, बल्क‍ि इसमें मेरी जिंदगी की सबसे आम बातें हैं.

https://www.instagram.com/p/CF14sBqnl7R/

वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा को पिछली बार बॉलीवुड मूवी द स्काई इज पिंक में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में द व्टाहाइट टाइगर है जिसकी शूट‍िंग के लिए वे दिल्ली भी आईं थी. इसके अलावा वी कैन बी हीरोज, द मैट्र‍िक्स 4 में भी प्रियंका काम कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button