Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजन

बिग्ग बॉस 14: क्या पहले दिन गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई लड़ाई लीक हुआ प्रीमियर का वीडियो:-

बिग बॉस 14 की शुरुआत आज रात 9 बजे होने वाली है। ग्रैंड प्रीमियर के दिन सलमान खान के साथ नए प्रतियोगियों के अलावा कुछ पुराने कंटेस्टेंट भी नजर आने वाले हैं। इसको लेकर दर्शकों के बीच बहुत क्रेज है। इसी के चलते इसकी शुरुआत से पहले ही फोटो और वीडियोज लीक होना शुरू हो गए हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रैंड प्रीमियर के दिन बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान के बीच लड़ाई होती हुई नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 14 का स्पॉइलर अलर्ट: गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई बहस |  आई डब्लयू एम बज Bigg Boss 14 spoiler alert: Gauahar Khan and Sidharth  Shukla get into an argument

इस वीडियो के मुताबिक, ग्रैंड प्रीमियर के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आमने-सामने आने वाले हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान सवाल पूछ रहे हैं। वे गौहर खान से पूछते हैं कि आपने सिद्धार्थ को लेकर खुले मंच पर काफी कुछ कहा है। इस पर गौहर ने एक बार फिर सिद्धार्थ को गली का गुंडा कहा। उन्होने कहा कि सिद्धार्थ के खाने का तरीका पसंद नहीं हैं और उन्हें बात करने की तमीज भी नहीं है। गौहर ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ की गाली पसंद नहीं है। इस पर सिद्धार्थ कहते नजर आ रहे हैं कि वे जैसे हैं, वैसे ही दिखते हैं।

https://www.instagram.com/p/CF3md-ZBCj3/

अभी तक मेकर्स की ओर से कोई ऐसी पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान शो में मेंटॉर की भूमिका में दिखने वाले हैं। पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी भाषा को लेकर सुर्खियों में थे। उनके और आसिम रियाज के बीच कई बार बहसबाजी हुई थी। सिद्धार्थ इस सीजन में विजेता बने थे।

Related Articles

Back to top button