LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बड़ी खबर : अस्पताल में भर्ती राम विलास पासवान की देर रात हुई हार्ट सर्जरी

पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की देर रात हार्ट सर्जरी की गई. दिल्ली के एक अस्पताल में उनकी हार्ट सर्जरी हुई.

जमुई सांसद और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा.

चिराग पासवान ने कहा कि जरूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ्तों के बाद उनके पिता का एक और ऑपरेशन करना पड़े. चिराग ने कहा कि संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

बता दें कि बिहार चुनाव के अहम मौके पर केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान बीमार चल रहे हैं. रामविलास पासवान की बीमारी की वजह से शनिवार को होने वाली एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई थी.

शनिवार को जब एलजेपी की मीटिंग होनी थी उसी दौरान राम विलास पासवान की सेहत अचानक और बिगड़ गई. इसके बाद पार्टी की मीटिंग छोड़कर एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान अपने पिता को देखने अस्पताल चले गए.

बता दें कि बिहार चुनाव का नामांकन शुरू होने के बावजूद बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू में में सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बन पाई है. माना जा रहा है कि एलजेपी बिहार में अकेले चुनाव लड़ सकती है.

रामविलास पासवान की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, देर रात किया गया ऑपरेशन - हॉटलाइन  हिन्दी

कयास लगाया जा रहा है एलजेपी 143 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर सकती है. पहली सूची में 56 प्रत्याशियों का नाम हो सकता है. एलजेपी का अलग होना बिहार में NDA के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है.

Related Articles

Back to top button