LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशस्वास्थ्य

नेपाल : प्रधानमंत्री केपी ओली और निजी सलाहकार हुए कोरोना के शिकार

कोरोना संक्रमण का प्रकोप नेपाल के प्रधानमंत्री आवास में देखने को मिला है. यहां प्रधानमंत्री केपी ओली के साथ ही उनके निजी सलाहकार और डॉक्टर भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं. इतना ही नहीं नेपाली प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात 76 जवान भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

नेपाल सरकार की समाचार एजेंसी ने जानकारी दी है कि देश का प्रधानमंत्री आवास बुरी तरह से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है. इसी के साथ ही प्रधानमंत्री आवास को पूरी तरह से खाली करने के बाद सैनेटाइज किया जा रहा है.

एजेंसी ने बताया कि हाल ही में पीएम ओली के निजी चिकित्सक डॉ दिव्या शाह को कोरोना से संक्रमित पाया गया था. इसके बाद कॉटैक्ट ट्रेसिंग का पता लगाने पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है.

World News : नेपाल में कोरोना का तांडव, पीएम ओली अब भी 'मजबूत' इम्यून  सिस्टम के भरोसे - coronavirus in nepal updates pm kp sharma oli confident  of nepalese immune system | Navbharat Times

खबर मिल रही है कि पीएम ओली की सुरक्षा में लगे नेपाली सेना के 28 कमांडो, नेपाल पुलिस के 19 अधिकारी, सशस्त्र प्रहरी बल के 27 और खुफिया विभाग के 2 अधिकारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं. जिसके बाद ही पीएम की सुरक्षा में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों के पूरे दस्ते को बदल दिया गया है.

बता दें कि हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप को कोरोना संक्रमित पाया गया है. उनके साथ ही उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं दुनियाभर में कोरोना वायरस के संक्रमण का आंकड़ा 3 करोड़ 51 लाख के पार पहुंच गया है.

Related Articles

Back to top button