LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

जालौन से आई देश को शर्मसार करने वाली हरकत पड़ोसी ने नाबालिग के साथ किया रेप

प्रदेश में आए दिन होने वाली रेप की घटनाओं ने कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है. मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाओ से देश में उबाल है. हाथरस की घटना की आग अभी ठंडी ही नहीं हुई थी कि जालौन के आटा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ हुई हैवानियत ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है.

बता दें कि पूरा मामला जालौन के आटा थाना क्षेत्र का है. जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. लड़की के परिजन घर पहुंचे तो लड़की ने घटना के बारे में बताया. तब परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए तत्काल जिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि आटा थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिस पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे जेल भेजा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button