LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

SSR Case : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की रिपोर्ट पर भड़की कंगना रनौत

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की फोरेंसिक टीम ने संकेत दिया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी. एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत मामले में शुरूआत से मुखर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है. सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बदतमीजी की जा रही है और उसकी जान को खतरा है. उसने कहा था कि मूवी माफिया ने उसे बैन कर दिया है और परेशान किया है. उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रभावित किया गया था. हैशटैग एम्स

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा हमें हालिया प्रगति के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए. 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रोडक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही. ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ साजिश रची? 2. मीडिया ने उनके दुष्कर्मी होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? 3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1312363765510225925?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1312364772835258369%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fkangana-ranaut-lashes-out-on-aiims-forensic-denies-murder-theory-says-sushant-wakes-up-and-kill-himself-1587025

कंगना की प्रतिक्रिया उस दिन आई है, जब एम्स ने हत्या की थ्योरी को दरकिनार करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 14 जून को सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या ही है.

SSR Case:आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स फॉरेंसिक रिपोर्ट ने खारिज की मर्डर  थ्योरी, Varanasi News Latest

अभिनेत्री ने शनिवार को कुछ और ट्वीट करते हुए यह भी आरोप लगाए कि सुशांत को फिल्म उद्योग से बाहर किया जा रहा था. इस दौरान उन्होंने सुशांत को फिल्मों में न लेने को लेकर बॉलीवुड के बड़े बैनर यशराज फिल्म्स पर भी जमकर निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button