LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

हाथरस गैंगरेप पर BJP विधायक सुरेंद्र सिंह और अभिनेत्री स्वरा भास्कर आपस में भिड़े

उत्तर प्रदेश के हाथरत में हुई गैंगरेप की दरिंदगी पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुनहागारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठ रही है.

तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस मामले पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में अब इस केस को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान पर सेलिब्रिटीज और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

सुरेंद्र सिंह ने हाथरस केस को लेकर बात करते हुए बेटियों को ही संस्कार देने की बात कह डाली. वहीं विधायरक के इस बयान पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

इस बर्बरता पर बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा मैं विधायक के साथ एक शिक्षक भी हूं. ये घटनाएं संस्कार से रुक सकती हैं. शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं.

Surendra Singh controversial statement on hathras gangrape swara bhaskar lashes out this man is predator

सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने नाराजगी जाहिर की है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सुरेंद्र सिंह का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन्नाव रेप केस पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा ये घटिया आदमी पुराना पापी है. #RapeDefender BJP MLA Surendra Singh

इसके साथ ही कृति सेनन ने भी सुरेंद्र सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘अपनी बेटियों को सिखाओ कैसे रेप नहीं करवाएं??? क्या इन्हें अपनी ही आवाज सुनाई दे रही है? यही माइंडसेट है, जो बदलना चाहिए! ये कितना बिगड़ा हुआ है, ये लोग क्यों अपने बेटों को कुछ संस्कार नहीं देते?

Related Articles

Back to top button