LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोना पॉजिटिव एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

पॉपुलर टेलिविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्टर ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

अपने ट्वीट में एक्टर ने इस बात का भी जिक्र किया है कि नेहा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने और उनके परिवार ने खुद को दो हफ्तों के लिए क्वारंटीन कर लिया है. अर्जुन बिजलानी ने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है, जो उनके संपर्क में आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि वह सभी स्वस्थ हैं और ठीक हैं.

Arjun Bijlani wife Neha Swami tested corona positive | Arjun Bijlani की पत्नी  कोरोना वायरस से संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी | Hindi News, टीवी

अर्जुन बिजलानी ने अपने ट्वीट में लिखा है दोस्तों मेरी पत्नी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने और मेरे परिवार ने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ-क्वारंटीन कर लिया है. जो भी लोग हमारे संपर्क में आए हैं, उन सभी से मैं अनुरोध करता हूं कि वे सभी भी अपना टेस्ट जरूर करा लें. हम स्वस्थ और ठीक हैं और मुझे आशा है कि हम ऐसा करते रहेंगे. हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें

इस बीच, नेहा स्वामी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है मुझ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें कि हम सुरक्षित रहें. अपनी प्रार्थनाओं में कृपया हमें भी रखें. बता दें, इससे पहले अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button