LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बड़ी बात

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को और अधिक प्रताड़ित किये बगैर रिहा करने की रविवार को मांग की. दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज करते हुए इसे फंदे से लटक कर खुदकुशी करने का मामला बताया था.

अधीर रंजन चौधरी ने सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में रिया की गिरफ्तारी के बाद कुछ दिन पहले कहा था कि अभिनेत्री को बेवजह फंसाया जा रहा है. उन्होंने ट्विटर पर दावा किया कि वह एक राजनीतिक साजिश का शिकार हुई हैं.

Sushant singh case: Adhir ranjan chowdhury statement on rhea chakraborty

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने ट्वीट किया अब बीजेपी का दुष्प्रचार तंत्र एम्स की फॉरेंसिक टीम पर आरोप लगा सकता है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रिया द्वारा रचे जाने के आरोप को अमान्य ठहरा दिया है.

उन्होंने कहा हम सभी सुशांत जी की मृत्यु से दुखी हैं, लेकिन एक महिला को आरोपी के रूप में फंसा कर उन्हें सम्मानित नहीं किया जा सकता. मैंने पहले ही कहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बेकसूर महिला हैं, उन्हें और अधिक प्रताड़ित किये बगैर रिहा किया जाना चाहिए, वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई हैं

रिया को एनसीबी ने आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था. गौरतलब है कि सीबीआई को अपनी समग्र चिकित्सा-कानूनी राय में फॉरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने जहर दिए जाने और गला दबाकर सुशांत राजपूत की हत्या किये जाने की आशंका को खारिज किया है.

Related Articles

Back to top button