LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

आगरा में भाईयो के बीच मारपीट का मामला आया सामने विरोध करने पर शख्स की गला काटकर हत्या

यूपी के आगरा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अधेड़ उम्र के शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. शख्स की हत्या का आरोप उसी के तीन भतीजों पर लगा है. पुलिस आरोपी भतीजों की तलाश में जुट गई है.ये मामला सौरा गांव का है. मृतक का नाम मुकेश (55) था.

बताया जाता है कि मुकेश के बड़े भाई घूरेलाल से उसके तीन बेटे गिरीश, मनीष व अमित मारपीट करते थे. वहीं, मुकेश अपने भाई के साथ मारपीट का विरोध करते थे. इसी बात को लेकर मुकेश की अपने भतीजों के साथ लड़ाई भी हो जाती थी. इसको लेकर घूरेलाल के पुत्र मुकेश से रंजिश मानते थे.

दरअसल, मुकेश रविवार शाम 6 बजे घर के पास ही खेत में शौच के लिए गये थे. आरोप है कि इसी दौरान गिरीश, मनीष व अमित ने मुकेश को दबोच लिया. मुकेश को खींचकर तीनों पास ही बाजरा के खेत मे ले गये और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. शोर सुनकर परिजन व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो मुकेश की मौत हो चुकी थी.

हत्या की सूचना पर सीओ खेरागढ़ प्रदीप कुमार व एसएचओ प्रदीप पाण्डेय मौके पर पहुंच गये. सीओ प्रदीप कुमार ने परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली. सीओ ने कहा कि हत्या के पीछे आपसी रंजिश है. फिलहाल पुलिस आरोपी भतीजों की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button