उत्तर प्रदेश

सैफई स्थित UP मेडिकल यूनिवर्सिटी में जूनियर डॉक्टर ने फांसी लागकर दी जान

सैफई स्थित उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के जूनियर डॉक्टर ने खुदकशी कर ली। उनका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। झारखंड सूचना देकर स्वजनों को बुलाया गया है।

मूलरूप से झारखंड के साहबगंज स्थित नेताजी सुभाष कालोनी निवासी सदानंद पांडेय के पुत्र सौरभ पांडेय सैफई के उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम वर्ष के छात्र थे। जूनियर डॉक्टर सौरभ यूनिवर्सिटी के विवेकानंद हॉस्टल के कमरे में रहते थे। सैफई थाना प्रभारी चंद्रदेव सिंह ने बताया कि सौरभ पांडेय ने रात में हॉस्टल के कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। सुबह साथ में पढ़ने न आने पर दोस्तों को चिंता हुई। इसपर दोपहर बाद दोस्त कमरे में पहुंचे और दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई खोलने नहीं आया।

दोस्तों ने हास्टल वार्डन को जानकारी दी। इसपर सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा धक्का मारकर खोला तो अंदर पंखे के कुंडे से फांसी के फंदे पर सौरभ का शव लटका पाया गया। थाना प्रभारी ने फोरेंसिक टीम व फील्ड यूनिट को जांच के लिए बुलाया। फिलहाल कमरे की तलाशी नहीं ली गई है और अभी खुदकशी का कोई कारण सामने नहीं आया है। पुलिस ने झारखंड में सौरभ के पिता को सूचित करके बुलाया है। वह मंगलवार तक सैफई पहुंचेंगे, मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button