LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

विधायक कैलाश त्रिवेदी का मेदांता हॉस्पिटल में हुआ निधन कोरोना सेथे संकर्मित

राजस्थान के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक चुने गए कांग्रेस के दिग्गज नेता कैलाश त्रिवेदी आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया.

उन्होंने गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली. विधायक त्रिवेदी एक महीने पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद भीलवाड़ा, जयपुर में उपचाररत थे, लेकिन हालत गंभीर होने पर 5 दिन पूर्व ही सरकार ने एयर एम्बुलेंस से उन्हें गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में शिफ्ट करवाया था.

विधायक कैलाश त्रिवेदी की हालात में किसी तरह का सुधार नहीं हो रहा था. आज सुबह आठ बजकर 17 मिनट पर उनके निधन की आधिकारिक घोषणा की गई. विधायक त्रिवेदी को राजनीति विरासत में मिली थी. उनका पूरा परिवार पंचायत राज में प्रधान पद पर रह चुका है. पिता के बाद राजनीति की विरासत कैलाश त्रिवेदी ने संभाली ओर प्रधान बने. इसके बाद पहली बार 2003 मे विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे.

कैलाश त्रिवेदी सिर्फ एक चुनाव हारे, बाकी चुनावम में सहाड़ा की जनता ने उनका समर्थन किया और उनको जिताकर विधानसभा भेजा. विधायक त्रिवेदी ने इलाके में विकास कार्यो को नई ऊंचाइयां दी. त्रिवेदी के निधन पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने शोक व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button