LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशप्रदेश

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली आज करेंगी हरियाणा में प्रवेश

मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का विरोध जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीते दो दिन से पंजाब में हैं और ट्रैक्टर रैली के जरिए इसका विरोध कर रहे हैं. अब मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा में प्रवेश करेंगे. हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा है, हरियाणा सरकार ने भीड़ ना इकट्ठा करने को कहा है ऐसे में आज फिर तकरार देखने को मिल सकती है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हरियाणा में 6-7 अक्टूबर को ट्रैक्टर रैली निकालने का प्लान है. लेकिन हरियाणा सरकार ने कहा है कि वो पंजाब से आ रही ज्यादा भीड़ को प्रदेश में प्रवेश नहीं देंगे. हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि विरोध करने का अधिकार है, लेकिन अगर भीड़ इकट्ठा हुई तो वो बर्दाश्त नहीं होगा.

हरियाणा: राहुल गांधी की किसान ट्रैक्टर रैली आज, पूर्व सीएम ने अनिल विज को  दी यह सलाह | chandigarh-city - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट ...

हरियाणा में राहुल गांधी का सफर पहवा बॉर्डर से शुरू होगा. जिसके बाद वो अलग-अलग शहरों में होते हुए दिल्ली की ओर रुख करेंगे.

ट्रैक्टर रैली के दौरान राहुल गांधी (PTI)

जहा जाने क्या है पूरा शेड्यूल…

• पटियाला के सर्किट हाउस के कार्यक्रम में हिस्सा
• पटियाला में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस
• नूरपुर में जनसभा
• पंजाब से हरियाणा के पहवा में प्रवेश
• पहवा मंडी में जनसभा
• कुरुक्षेत्र मंडी में जनसभा

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर घमासान, खट्टर ने शर्त के साथ हरियाणा में  एंट्री की इजाजत दी - farm bill controversy Rahul Gandhi kheti bachao Yatra Tractor  rally Punjab and Haryana -

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने मंगलवार को केंद्र और पंजाब सरकार को नोटिस भेजा है. अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा आयोजित की गई रैलियों पर सवाल खड़े किए गए थे. अदालत ने अब सरकार से जवाब मांगा है.

Related Articles

Back to top button