LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे पर हुई फायरिंग

लिसाड़ीगेट की आशियाना कालोनी में सपा नेता और उनके बेटे पर रिश्तेदारों ने फायरिंग कर दी. हालांकि, हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं. पुलिस ने मौके से गोलियों के खोल बरामद करने के बाद दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि इस मामले में कुछ अन्य बात भी सामने आ सकती हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आशियाना कॉलोनी निवासी सपा नेता गुलशेर मलिक के साले इकरामुद्दीन निवासी इस्लामनगर गाजियाबाद के बेटे इमरान की शादी तारापुरी में रहने वाले यासीन की बेटी अफसाना से आठ साल पहले हुई थी.

Late night firing on Samajwadi party leader and his son in Meerut

दंपती में विवाद के चलते अफसाना अपने मायके में रह रही थी. इसी बात को लेकर यासीन और गुलशेर पक्ष में तनातनी रहती थी. आरोप है कि 18 सितंबर को अफसाना के परिवार के लोगों ने गुलशेर पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था.

2 Arrested for firing on Samajwadi Leader and his son in Meerut ANN

गुलेशर पक्ष का आरोप है कि सोमवार को अफसाना के भाई शहजाद , फिरोज और आसिफ अपने साथियों के साथ आए. उन्होंने गुलेशर और उनके बेटे गुलजार पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना कि क्रॉस एफआइआर दर्ज कराने के लिए हमला किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button