मनोरंजनवीडियो

आज रिलीज़ हुआ ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर, जाने किसकी होगी मिर्ज़ापुर की गद्दी

 Mirzapur 2 Trailer Release : इंतज़ार खत्म! क्योंकि ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर आज यानी 6 अक्टूबर को फाइनली रिलीज़ कर दिया गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड और मोस्ट फेमस क्राइम सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीज़न ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है। पहले ट्रेलर को 12 बजे रिलीज़ किया जाना था, इस बात की घोषण भी पहले ही की जा चुकी थी,लेकिन फिर इसे 1 बजे रिलीज़ किया गया है। ख़ैर, सीरीज़ तो 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, लेकिन उससे पहले फिल्म के ट्रेलर का लोगों के बेसब्री से इंतज़ार था।

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर की शुरुआत होती है कालीन भइया यानी पकंज त्रिपाठी के डायलॉग के साथ ‘जो आया है वो जाएगा भी.. बस मर्ज़ी हमारी होगी..गद्दी पर हम रहें चाहें मुन्ना, नियम सेम होगा’। लेकिन ट्रेलर में मुन्ना त्रिपाठी उस नियम को बदलने की बात कर रहे हैं। और जैसा कि पहले ही टीज़र में दिखाया गया था कि गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता अब बबलू और स्वीटी की मौत का बदला लेंगे। तो अब दोनों सिर्फ बदला नहीं लेंगे, बल्कि अब उन्हें मिर्जापुर पर राज करना है, उन्हें अब मिर्जापुर चाहिए।

इन चारों के अलावा इस बार रतिशंकर शुक्ला, जिन्हें जौनपुर में घुसकर गुड्डू पंडित ने मारा था। उनके बेटा शरद भी मिर्जापुर की गद्दी पाने के लिए राजनीति में उतरेगा। तो मिर्जापुर पर कौन राज करेगा किसी होगी मिर्जापुर की गद्दी ये जानने के लिए आपको सीरीज़ रिलीज़ होने का इंतज़ार करना पड़ेगा। देखें ट्रेलर।

इस बार ये होगी कास्ट :

अब क्योंकि बबलू यानी विक्रांत मेसी और और स्वीटी यानी श्रिया पिलगांवकर  की हत्या हो चुकी है, इसलिए  मिर्ज़ापुर 2 सीज़न में फैंस  इन दोनों को मिस करने वाले हैं। लेकिन फैंस को इस बार कुछ नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं। विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार की नई एंट्री होने वाली है। इसके अलावा पहले सीज़न से पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग वापसी करने वाली है।

Related Articles

Back to top button