LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के कैमूर में हुआ सड़क हादसा दो महिलाओं की हुई मौत ग्रामीणों ने किया बवाल

बिहार के कैमूर में घर से बाहर सड़क किनारे शौच के लिए जा रही दो महिला को अनियंत्रित अल्टो कार रौंदते हुए बगल के पानी भरे गड्ढे में जा गिरा.

ग्रामीणों ने भारी मशक्कत से कार सवार तीन लोग और दोनों महिलाओं को पानी से निकाला, लेकिन तब तक दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी. ऐसे में कार सवार तीनों लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और मोहनिया कोचस पथ को मुआवजे की मांग को लेकर घंटों जाम रखा. घटना जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के घेघीया गांव के पास की है.

कैमूर : स्कूटी सवार में तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा  घायल, आक्रोशितों ने जाम की सड़क - Kaimur Live News

घटना के संबंध में ग्रामीण ने बताया कि दोनों महिलाएं शौच के लिए जा रही थी तभी दोनों सड़क पर कार की चपेट में आ गई. इससे नाराज लोगों ने सड़क जाम किया है हमारी मांग है कि पीड़ित परिवार को प्रशासन तुरंत पांच लाख रुपये का मुआवजा दे. फिलहाल कार सवार तीन लोगों को पकड़ लिया गया है. सभी रॉन्ग साइड से कार लेकर जा रहे थे तभी यह हादसा हुई है.

Bihar: Two women died in road accident, villagers fiercely demand compensation ann

इधर, घटना के संबंध में अधिकारी ने बताया कि मुआवजा के रूप में आपदा की तरफ से प्रत्येक परिवार को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह अनुदान राशि की रूप में मिलेंगे. जब एक्सीडेंट हुआ, तभी दोनों महिला शौच जा रही थी. एक कार आया रौंद डाला दोनों महिला को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button