LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन जारी कृषि कानून को लेकर राहुल गांधी ने PM मोदी पर सीधा निशाना

किसानों से जुड़े तीन कानून पर संग्राम जारी है. पंजाब में कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन चल रहा है, जिसकी अगुवाई खुद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे लगता है कि खुद पीएम मोदी को भी ये तीन कृषि कानून समझ नहीं आते हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि 6 महीने बाद देश में ना रोजगार होगा और ना ही भोजन होगा, क्योंकि सिस्टम को तोड़ दिया गया है, लेकिन मेरी इस बात का फिर मज़ाक उड़ाया जाएगा. मोदी सरकार ने इन कानूनों को लेकर सबकुछ तोड़ दिया. आज कम मंडियां हैं, कुछ जगह भ्रष्टाचार है लेकिन किले को ही तोड़ दिया तो किसान नहीं बचेगा.

राहुल गांधी, बोले- सत्ता में आते ही कूड़ेदान में फेंक देंगे तीनों कृषि कानून  | Deshaj Times

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सिर्फ अंबानी-अडानी के लिए रास्ता साफ कर रहे हैं. आज ना मीडिया फ्री है और ना अदालतें फ्री हैं, इसी वजह से विपक्ष कमजोर है. अगर ये सब अपने मुताबिक काम करें तो सरकार का सच सामने आ जाए. राहुल ने कहा कि यूपी में ही लड़की के साथ रेप हुआ और सरकार उसके परिवार से ही सवाल पूछ रही है.

कृषि कानून के खिलाफ पटरियों पर बैठे किसान, #Punjab में रेल रोको अभियान, कई  ट्रेनें रद्द

अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमारी ये यात्रा मोदी सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ है. ये मौजूदा सिस्टम को खत्म करने का तरीका है, पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और अब ये कानून लाया जा रहा है. राहुल ने कहा कि हम पंजाब और हरियाणा के किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button